रुड़की : वीडियो वायरल के बाद गरमाई राजनीति, भाजपा विधायक को दी थी लट्ठ से पीटने की चेतावनी

रूड़की: वायरल वीडियो के सम्बंधन में झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल ने अपने कैम्प कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि जिन लोगों द्वारा ये कृत्य किया गया उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। जल्द ही पूरे प्रकरण की जांच कर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

गौरतल है कि बीते दिन विधायक देशराज कर्णवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था जिसमे कुछ ग्रामीणों के द्वारा विधायक को खूब खरीखोटी सुनाई गई थी। वीडियो में लट्ठ से पीटने तक कि चेतावनी भी दी गई थी। जिस सम्बंधन में विधायक देशराज कर्णवाल ने उक्त लोगों के ख़िलाफ़ कानूनी कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। साथ ही पूरे प्रकरण को एक षड्यंत्र बताते हुए अपनी पार्टी के कुछ नेताओं पर आरोप लगाए है।

आपको बता दे झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल ने आज अपने कैम्प कार्यालय पर वायरल वीडियो के संबंध में प्रेस वार्ता का आयोजन किया। प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि उनकी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए उन्हीं की पार्टी के कुछ नेता उनकी छवि धूमिल करने का असफल प्रयास कर रहे हैं। अपनी ही पार्टी के नगर पंचायत झबरेड़ा चेयरमैन चौधरी मानवेंद्र सिंह पर आरोप लगाते हुए विधायक कर्णवाल ने कहा कि जितना काम उनके 5 साल के कार्यकाल में हुआ है उतना पिछले 35 सालों में भी झबरेड़ा विधानसभा में कार्य नहीं हुए। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा लगातार अपनी विधानसभा में विकास कार्य प्राथमिकता के आधार पर कराए जा रहे हैं और इसी बात से नाखुश होकर कुछ अपने ही लोग उनकी छवि को धूमिल करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों के द्वारा उनके साथ अभद्र टिप्पणी की थी और जातिसूचक शब्द कहे गए थे उनके विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। जल्द ही पूरे प्रकरण की जांच होकर कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here