VIDEO VIRAL : बंशीधर भगत ने भरे मंच से इंदिरा हृदयेश को बुढ़िया कह कर उड़ाया मजाक, लोग दे रहे ताने

हल्द्वानी : प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने भरे मंच से नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का मजाक उडाया जिसका सामने बैठे भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जमकर लुत्फ भी उठाया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के जुबां से ऐसी अभद्र भाषा शोभनीय नहीं है। आपको बता दें कि संवाद के दौरान बंशीधर भगत ने नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश को भरे मंच से बुढिया कहकर पुकारा जिसको सुन वहां बैठे भाजपा कार्यकर्ताओं ने मजाकर बनाते हुए ठहाके लगाए। भले ही वहां बैठे सभी भाजपा कार्यकर्ताओं और बंशीधर भगत ने इस बात पर ठहाके लगाए लेकिन भाजपा जो खुद को अनुशासित बताती है उस संगठन के प्रदेश अध्यक्ष के जुबां से एक महिला के लिए ऐसे शब्द शोभा नहीं देते। दरअसल बंशीधर भगत ने इंदिरा हृदयेश के एक बयान पर पलटवार करते हुए ये बयान दिया है। बता दें कि बीते दिनों नेता प्रतिपक्ष ने कहा था कि कई विधायक उनके सम्पर्तक में है।

बंशीधर भगत का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमे लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और बशीधर भगत को फटकार लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा किमहिला की दुश्मन खुद महिला है बीजेपी की इस सभा में कई महिलाएं बैठे हैं किसी भी महिला ने बंशीधर भगत की अश्लील बातों का विरोध नहीं किया यह भूल गई शायद बंशीधर भगत किसी महिला पर अश्लील टिप्पणी कर रहे हैं कल इनकी बारी भी आ सकती है। एक यूजर ने लिखा कि बूढ़िया शब्द कहकर कोनसी शालिनता प्रकट कर रहे हो यह प्रदेश अध्यक्ष को शोभा देता है।

वहीं एक यूजर ने लिखा कि शब्दों की मर्यादा तो बीजेपी वाले खो चुके हैं। एक ने कमेंट में लिखा कि संस्कारवान पार्टी और उनके सम्मानित अध्यक्ष जी पार्टी की रीति नीति के अनुसार भाषण से रहे। तो वहीं एक ने लिखा कि गंदी मानसिकता गंदे लोग।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here