देहरादून : दोस्त की शादी में आए युवकों ने कुत्ते को जबरन पिलाई शराब, VIDEO वायरल, मुकदमा दर्ज

देहरादून : बेजुबानों के साथ बर्बरता के कई मामले सामने आए हैं लेकिन उत्तराखंड से जो मामला सामने आया है वो हैरान कर देने वाला है। दरअसल यहां एक शादी में युवकों ने कुत्ते को शराब पिलाई और इसका वीडियो वायरल कर दिया जिसके बाद वी़डियो का संज्ञान लेते हुए युवकों पर एक्शन लेने की तैयारी है। जिन युवकों ने ये काम किया है उनमे से दो युवकों की पहचान हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों वीडियो में जो युवक कुत्ते को शराब पिला रहे हैं वो दोस्त की शादी में हल्द्वानी से  देहरादून पहुंचे थे। चार युवकों ने दोस्त के ही पालतू कुत्ते को शराब पिलाई । कुत्ता भागने की कोशिश करता रहा लेकिन युवकों ने जबरन पकड़कर उसे शराब पिलाई। इस वीडियो का गरिमा रेस्क्यू बाई गरिया एनिमल स्टेट एंटी पाल्यूशन आर्मी चैरिटेबल ट्रस्ट ने संज्ञान लिया और प्रेमनगर थाना पुलिस को तहरीर सौंपी। पुलिस ने दो नामजद समेत 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

प्रेमनगर के थानाध्यक्ष कुलदीप पंत ने जानकारी दी कि ट्रस्ट की पदाधिकारी गरिमा ने थाने में दी तहरीर देकर बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमें कुछ युवक एक कुत्ते को जबरन पकड़कर शराब पिला रहे हैं। जांच में जानकारी मिली कि ये वीडियो 21 फरवरी को कोटला संतूर स्थित केहरी गांव में शिवराज पाल के बेटे संजय की शादी की है। शादी में उसके हल्द्वानी के चार दोस्त शामिल हुए थे। इनमे से दो की पहचान विकास जोशी और सौरभ जोशी के रुप में हुई है। युवकों ने मौज मस्ती में कुत्ते को शराब पिलाई। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि डागी को शराब पिलाने वाले हल्द्वानी निवासी दो युवकों की पहचान हो गई है। आरोपितों में दो अन्य युवक देहरादून के हैं, उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है। चारों आरोपितों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here