देखिए VIDEO : लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर के पास शाहरुख ने पढ़ी दुआ, यूजर बोला- क्या इसने थूका?

रविवार को स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। बीती शाम को मुंबई के शिवाजी पार्क में भारत रत्न लता मंगेशकर अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया। पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई दिग्गज नेता, नागिरकों समे फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों अंतिम संस्कार में पहुंचे। सभी ने लता जी के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन किये।

इन्हीं में शाहरुख खान भी शामिल थे, जो अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ लता जी को अंतिम विदाई और उनके दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसको लेकर कुछ शरारती तत्वों ने विवाद पैदा करने की कोशिश की। हालांकि, अन्य सजग यूजर्स ने इन अफवाहों का करारा जवाब दिया।

लता जी का पार्थिव शरीर शिवाजी पार्क में ही अंतिम दर्शकों के लिए रखा गया था। शाह रुख ने भारत रत्न गायिका के पार्थिव शरीर के नजदीक जाकर होनों हाथ हवा में उठाकर दुआ पढ़ी और उसके बाद अपना मास्क थोड़ा नीचे खिसकार फूंका, जैसा कि दुआ पढ़ने के बाद किया जाता है। साथ में खड़ी मैनेजर पूजा दोनों हाथ जोड़कर लता जी को नमन किया।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोगों ने शेयर किया और संदेश को धार्मिक सौहार्द्र से जोड़ते हुए इसकी तारीफ कर रहे हैं लेकिन कुछ नेटिजंस ऐसे भी हैं, जो शाह रुख के दुआ पढ़ने और फूंकने को धर्म विशेष से जोड़ते हुए आपत्ति जता रहे हैं।शाह रुख खान ट्विटर पर ट्रेंड भी हो रहा है और अब तक 65 हजार ट्वीट्स इस हैशटैग पर किये जा चुके हैं। बता दें, लता मंगेशकर ने शाह रुख खान अभिनीत कई फिल्मों की नायिकाओं को आवाज दी है। इनमें डर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, करण अर्जुन, दिल तो पागल है, दिल से…, मोहब्बतें, कभी खुशी कभी गम और वीर जारा शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here