जल्द आ रहा है बिग बॉस सीजन 15, सलमान करेंगे होस्ट, प्रोमो हुआ जारी

सलमान खान जल्द अपने रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 15 के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उनका यह शो हमेशा से चर्चा में रहा है। अभी तक बिग बॉस ओटीटी चल रहा था। जोकि फिनाले के साथ 18 सितंबर को खत्म हो गया है। ओटीटी की विजेता दिव्या अग्रवाल रही हैं। इस शो को करण जौहर होस्ट कर रहे थे। इस शो के खत्म होने के साथ ही मेकर्स ने बिग बॉस 15 के समय और दिन की घोषणा कर दी है।

शनिवार को कलर्स टीवी ने बिग बॉस 15 से जुड़ा सलमान खान का कुछ दिन पुराना एक वीडियो प्रोमो जारी किया।  वीडियो प्रोमो में सलमान खान एक जंगल में बैठे दिखाई दे रहे हैं। वह बैठते हुए मच्छर मारते नजर आ रहे हैं। वीडियो प्रोमो को देखकर कहा जा सकता है कि इस बार कंटेस्टेंटे्स कई सारी असुवधिाओं का भी सभी सामना करना पड़ेगा।

बिग बॉस 15 के वीडियो प्रोमो में सलमान खान कहते हैं कि यहां जगने-जगाने की, चिढ़ने-चिढ़ाने की तो है, लेकिन कहां हैं सुविधाएं सोने की ‘विश्वसुंत्री’। वहीं प्रोमो में अभिनेत्री की रेखा की आवाज आती है और वह कहती हैं कि हमारे आगोश के साए में नींद कहां आएगी और इस जंगल की सर्द हवा हर वक्त सताएगी। इस पर सलमान खान कहते हैं कि सदस्यों की सदस्याएं और उनकी समस्याएं होने वाली हैं भयंकर टाइट। संकट इन जंगल फैलाएगा दंगल पे दंगल।

इस वीडियो के आखिरी में बिग बॉस 15 के समय और दिन को बताया गया है। प्रोमो के अनुसार सलमान खान का यह शो 2 अक्टूबर शनिवार को रात 9.30 बजे से शुरू होगा। सोशल मीडिया पर बिग बॉस 15 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here