VIDEO : देहरादून में पत्रकार के सवाल पर भड़कीं प्रियंका गांधी, पूछ लिया था हिस्ट्रीशीटर से जुड़ा ये सवाल

देहरादून : बीते दिन कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी देहरादून पहुंची थीं और उन्होंने घोषणा पत्र जारी किया था। लेकिन इससे पहले जब वो विमोचन कार्यक्रम में पहुंची ही रहीं थी कि एक पत्रकार ने उनसे यूपी में अपराधियों को टिकट दिए जाने को लेकर सवाल पूछ लिया जिससे प्रियंका गांधी असहज हो गई और उन्होंने पत्रकार को कहा कि आप गलत बोल रहे हैं और बहुत गलत कर रहे हैं। प्रियंका गांधी ने कहा कि मैनें सब इतिहास देख लिया है औऱ ये कहकर वो वहां से निकल गईं।

बता दें कि जब प्रियंका गांधी कार्यक्रम स्थल में पहुंच रहीं थीं कि बाहर एक पत्रकार ने उनसे सवाल किया कि ‘प्रियंका जी, आपने नारा दिया है कि लड़की हूं, लड़ सकती हूं, लेकिन आपने कानपुर में एक हिस्ट्रीशीटर सुहेल हैदर अंसारी को प्रत्याशी बनाया है, आपको पहले ऐसे हिस्ट्रीशीटरों का इतिहास खंगालना चाहिए था। उनके ऊपर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

इस सवाल पर प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं सबका इतिहास जान लिया है। आप बहुत गलत बोल रहे हैं. कहा कि जिस लड़की की बहन चुनाव लड़ रही है, उसके साथ बहुत अत्याचार हुए हैं।  यह कहते प्रियंका गांधी आगे बढ़कर मंच पर पहुंच गईं, हालांकि पत्रकार यह कहता रहा कि मैडम में उस लड़की की बात नहीं कर रहा हूं, बल्कि सुहैल हैदर अंसारी के बारे में आपसे सवाल कर रहा हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here