सोशल मीडिया पर तमंचा लहराते वीडियो वायरल, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

pistol shoot
हरिद्वार के खानपुर थाना क्षेत्र के एक युवक का तमंचा लहराते हुए सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए लक्सर कोतवाली पुलिस ने सोशल मीडिया पर तमंचा लहराने वाले युवक को गिरफ्तार किया।

जानकारी के अनुसार हरिद्वार जिले की लक्सर कोतवाली क्षेत्र में दो दिन पहले सोशल मीडिया पर तमंचा लहराने वाले युवक की गिरफ्तारी के बाद अब खानपुर थाना क्षेत्र में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से तमंचा व कारतूस बरामद कर लिए हैं। युवक को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
सोशल मीडिया पर हथियार लहराने के मामलों पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने सख्त कदम उठाया। उन्होंने अधीनस्थों को सोशल मीडिया पर हथियार लहराने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। दो दिन पूर्व लक्सर कोतवाली पुलिस ने सोशल मीडिया पर तमंचा लहराने वाले युवक इकराम निवासी निहेंदपुर को गिरफ्तार किया था। इकराम ने सोशल मीडिया पर तमंचा लहराते हुए अपनी फोटो वायरल की थी।

मामले की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तमंचा लहराने वाले युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से तमंचा कारतूस बरामद कर जेल भेज दिया था। अब खानपुर थाना क्षेत्र के प्रह्लादपुर गांव निवासी आकाश का तमंचा लहराते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। जिस पर खानपुर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से तमंचा व कारतूस बरामद कर लिया है। युवक को न्यायालय में पेश किया गया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी हेमेंद्र सिंह नेगी के मुताबिक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सोशल मीडिया पर हथियार लहराने वालों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here