VIDEO : केवल त्रिवेंद्र रावत का कसूर नहीं, जो अब आएगा वो उससे भी नकारा होगा : सूर्यकांत धस्माना

देहरादून : त्रिवेंद्र रावत के सीएम पद से इस्तीफे के बाद अब कांग्रेस भाजपा पर हमलावर हो गई है। एक और जहां नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ने भाजपा पर वार किया को वहीं दूसरी ओर कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने उत्तराखंड भाजपा से लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा।

इंदिरा हृद्येश का बयान

एक ओर इंदिरा हृद्येश ने कहा कि जनता ही नहीं सांसद और विधायक भी मुख्यमंत्री से बेहद नाराज थे, भाजपा पिछले 4 साल से मुख्यमंत्री के चेहरे की तलाश में थी, लेकिन जो भी नाम चर्चा में चल रहे हैं उनमें किसी में भी कोई दम नहीं है, यही नहीं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सर्वे में सबसे निचले स्तर पर निकले थे, भाजपा सरकार के 4 साल के कार्यकाल में कोई विकास कार्य नही दिखा, त्रिवेन्द्र सरकार का प्रदर्शन बेहद खराब रहा, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि राज्य को जानकार व काम करने वाला मुख्यमंत्री चाहिए जो भाजपा के पास नही है और इसका लाभ 2022 में कांग्रेस को मिलेगा और कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना का बयान

तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि इसमे केवल गलती त्रिवेंद्र रावत की ही नहीं बल्कि पीएम मोदी से लेकर अमित शाह समेत पूरी भाजपा हाई कमान की गलती है। सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि जो इसके बाद आएगा वो और नकारा होगा। इनके पास दिशा और दृष्टि नहीं है. इसी के कारण राज्य को चार साल में इतने बुरे हाल में पहुंचाया। भाजाप हाईकमान ने ऐसे सीएम को हमारे पर थोपा। चार साल बाद इनको होश आया। सूर्यकांत धस्माना ने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा कि आप गुफा में आंख बंद ध्यान करने आए थे तो देख लेते इस राज्य में बेरोजगारों का क्या हाल है। पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा कि आप वोट बटोरने यहां बार बार आते रहे लेकिन आपने ये कभी नहीं देखा की यहां की गर्भवती प्रसूता बहनें-माताएं बिना इलाज के मर जाती है। पीएम ने ये नहीं देखा कि यहां 5-5 महीने तक राज्य कर्मचारियों को सरकार तन्ख्वाह नहीं दे पाई। राज्य कर्ज तले दबा हुआ है। कहा कि सीएम बदलने से कुछ नहीं होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here