श्रीनगर गढ़वाल VIDEO : ठेके वालों की मनमानी, ओवर रेट पर बेचा ‘पव्वा’, ग्राहक ने सिखाया सबक

श्रीनगर गढ़वाल : श्रीनग गढ़वाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे ठेके वालों की मनमानी साफ देखी जा सकती है। बता दें कि दुकानदार खुले आम मनमानी कर रहे हैं और शराब को ओवर रेट पर बेच रहे है। ताजा वीडियो पहाड़ी जिले पौड़ी के श्रीनगर का है जहां एक ग्राहक दुकानदार से बहस कर रहा है।

आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव 2022 में अवैध शराब की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए जिला आबकारी विभाग और पुलिस ने अपनी कमर कस ली है लेकिन दुकानों में ओवर रेट पर शराब बेची जा रही है और प्रशासन कुंभकरण की नींद सो रहा है। दुकानदारी से ग्राहक का बहसबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे ग्राहक 130 की शराब की बोतल को 150 में बेचने का विरोध कर रहा है।

आपको बता दें कि जिला आबकारी अधिकारी केपी सिंह का कहना है कि चुनाव आयोग द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि जनपद के सभी दुकानदारों की सेल और परचेज पर लगातार निगरानी रखी जा रही है। इसके साथ ही हर दिन का डाटा चुनाव आयोग को हर दिन उपलब्ध कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इसके साथ ही अवैध शराब की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए चार लीकर मॉनिटरिंग टीम बनाई गई है जो छापेमारी के साथ रोड़ पर भी चेकिंग कर रही है।

जिला आबकारी अधिकारी ने कहा कि FL2 से निकलने वाले ट्रक पर भी जीपीएस सिस्टम लगाया गया है जिससे ये पता चल सके है कि ट्रक कहां जा रहा है और इतना ही नहीं ट्रक की लोकेशन को कहीं से भी ट्रेक किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि आबकारी विभाग की टीम द्वारा पुलिस विभाग के साथ पूर्ण सहयोग किया जा रहा है जिससे विधानसभा चुनाव को अवैध शराब से मुक्त रखा जा सके औऱ चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों के साथ शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here