पौड़ी VIDEO : कांग्रेस की बैठक में महिला ने फेंककर मारा जूता, इसलिए हुआ जमकर हंगामा

पौड़ी गढ़वाल : बीते दिन पौड़ी जिला मुख्यालय में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने समीक्षा बैठक आयोजित की थी जिसमें जमकर हंगामा हुआ। बैठक में एक महिला कार्यकर्ता ने दूसरे कार्यकर्ता पर फेंककर जूता मारा। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिससे कांग्रेस की जमकर किरकिरी हो रही है। विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में भीतरी लड़ाई से सत्ता पक्ष और अन्य पार्टियों को फायदा होगा।

दरअसल हुआ यूं की बीते दिन शुक्रवार को पौड़ी जिला मुख्यालय में कांग्रेस की समीक्षा बैठक थी जिसमे कार्यकर्ताओं के बीच न सिर्फ हाथापाई हुई बल्कि जूते भी चले। महिला कार्यकर्ता ने कुर्सी पर चढ़कर अभद्र टिप्पणी करने वाले कार्यकर्ता पर फेंक कर जूता मारा वो भी एक बार नहीं दो बार।

जानकारी मिली है कि किसी कार्यकर्ता ने एक महिला कार्यकर्ता पर अभद्र टिप्पणी की थी जिसके बाद महिला कार्यकर्ता का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। बैठक के दौरान अभद्र टिप्पणी को लेकर जमकर हंगामा हुआ। इतना ही नहीं महिला कार्यकर्ता ने एक कार्यकर्ता को फेंककर जूताा मारा. इसी बीच कार्यकर्ताओं में हाथापाई भी हुई। हंगामा साढ़े चार बजे के आस पास हुआ। ये हंगामा काफी देर तक चलता रहा। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here