video : हरदा बने सेल्फी स्टार, देखते ही उमड़ी भीड़, ढोल-नगाड़ों और छोलिया नृत्य के साथ स्वागत

बागेश्वर : भाजपा के साथ कांग्रेस भी चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है। एक ओर जहां भाजपा के कई दिग्गज चुनाव में जीत हासिल करने के बागडोर संभाले हैं और दौरे पर दौरा कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस भी इसमे पीछे नहीं है। कांग्रेस में हरीश रावत का जलवा है। हर ओर हरदा ही हरदा हैं। हरीश रावत के अलावा चुनाव के मैदान में कोई बड़ा चेहरा इस वक्त तो नजर नहीं आ रहा है। हरीश रावत अकेले ही निकल पड़े हैं 2022 की जीत के लिए।  हरीश रावत लोगों के दिलों पर तो राज कर ही रहे हैं साथ ही युवाओं के दिल में भी घर कर गए हैं।

हरीश रावत बने सेल्फी स्टार

बता दें कि आज सबसे पहले हरीश रावत और यशपाल आर्य बदरी विशाल के दर पर गए औऱ जीत का आशीर्वाद मांगा। इसके बाद हरीश रावत केदारी बगड़ कपकोट पहुंचे जहां हरीश रावत के कदम पड़ते ही गांव के लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया। एक कदम रखते ही भीड़ उमड़ पड़ी और फूल माला पहना कर हरीश रावत का स्वागत किया। हरीश रावत अकेले ही 2022 की जीत के लिए निकल पड़े हैं। कुमाऊं से लेकर गढ़वाल तक हरदा का दौरा जारी है। भाजपा और अन्य पार्टियों पर अकेले हरदा भारी पड़ रहे हैं। हरीश रावत सेल्फी स्टार बन गए हैं ये वीडियो देखकर इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

हरक सिंह ने अपनी ही सरकार को दी नसीहत

इस बात को हरक सिंह रावत ने भी माना और अपनी ही सरकार को नसीहत दी। हरक सिंह रावत ने कहा कि भाजपा को हरीश रावत को टारगेट नहीं करना चाहिए। अमित शाह से लेकर मंत्री हरीश रावत को टारगेट कर गए जिससे वो और मजबूत हो रहे हैं। हरक सिंह ने कहा कि भाजपा को टारगेट करने से बचना चाहिए क्योंकि इससे वो मजबूत हो रहे हैं।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों औऱ छोलिया नृत्य के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया। हरीश रावत ने कपकोट की जनता का आभार जताया। हरीश रावत ने कहा कि आप सबका हृदय की गहराई से बहुत-बहुत आभार जताया। आप देख सकते हैं कि कैसे लोग स्वागत के लिए उमड़े और साथ ही सेल्फी लेने के लिए भी टूट पड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here