VIDEO : नशेड़ी मॉडल का हंगामा, सेना की जिप्सी में मारी लात, जवान को दिया धक्का

पूरा देश सेना के जवानों को सलाम करता है। पूरा देश सेना के जवानों की जांबाजी को नमन करता है लेकिन मध्य प्रदेश के ग्वालियर का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर देश प्रेमियों का खून खोल जाएगा। जी हां बता दें कि एक लड़की नशे में धुत होकर बीच सड़क पर हंगामा करती नजर आ रही है और साथ ही सेना की जिप्सी को लात मारती नजर आ रही है। मॉडल ने जिप्सी की लाइट तक तोड़ दी। मौके पर काफी भीड़ है। ये लड़की दिल्ली की मॉडल बताई जा रही है और बीच सड़क पर हंगामा कर रही है। उसको सेना के जवान ने जब रोकरने की कोशिश की तो उसने सेना के जवान को धक्का मारा।

युवती सेना के जवान को धक्का देती नजर आ रही है। मौके पर मौजूद कई लोग इस घटना की वीडियो बनाने लगे हैं जिनको युवती जमकर गालियां दे रही है। जानकारी मिली है कि घटनास्थल से थाना क़रीब 10 क़दम की दूरी पर था, लेकिन उस समय थाने में कोई भी महिला पुलिस मौजूद नहीं थी। उसकी भात थाने में महिला पुलिस बुलाई गई। बाद में उस युवती को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया। फिर महिला का मेडिकल करवाया गया, जिसमें पाया गया कि वह नशे में है। बाद में उसे छुड़वाने के लिए दो युवतियां थाने पहुँची। दोनों युवतियां उसके साथ की ही हैं।

यह घटना बुधवार रात क़रीब 9 बजे की बताई जा रही है और युवती दिल्ली में मॉडल बताई जा रही है जिसकी उम्र 22 साल है। वो नशे में धुत होकर लड़खड़ा रही है। सड़क पर हंगामा कर रही है। सेना के जवानों के साथ बदसलूकी कर रही है।

इस मामले पर पड़ाव थाने के टीआई विवेक अष्ठाना का कहना है कि सड़क पर तमाशा करने वाली लड़की को हिरासत में ले लिया गया है। अभी इस बात की जाँच पड़ताल की जा रही है कि आख़िर उसने इतना हंगामा क्यों किया और वे दिल्ली से ग्वालियर किस काम से आयी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here