VIDEO : अचानक ISBT के शौचालय में जा घुसे सीएम, बदबू से बेहाल, दिए निर्देश

देहरादून : एक बार फिर से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एक्शन मोड़ में नजर आए। बता दें कि गुरुवार को सीएम धामी अचानक आईएसबीटी पहुंचे और वहां बस अड्डे का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों और कर्मचारियों में अपरा तफरी मच गई। हर कोई सीएम के साधे रुप को देख हैरान रह गए। सीएम बड़ी ही सादगी में नजर आए। सीएम ने शौचालय का निरीक्षण किया। सीएम बस में चढ़े और बस मे बैठे यात्रियों से बात की और उनकी समस्याएं जानीष मुख्यमंत्री ने आईएसबीटी में यात्रियों के बैठने, पेयजल, स्वच्छता, शौचालय की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी ने परिवहन निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए कि यात्रियों की सुविधा के दृष्टिगत सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त रखी जाय। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि एक सप्ताह के अंदर यात्रियों को बैठने के लिए बैंच की पूरी व्यवस्था की जाय। यह सुनिश्चित हो कि पेयजल आपूर्ति बाधित न हो। शौचालय में स्वच्छता का विशेष ध्यान दिया जाए।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड परिवहन निगम के काउंटर का निरीक्षण कर निर्देश दिए कि यात्रियों की सुविधा के दृष्टिगत सभी जानकारियां बोर्ड पर चस्पा की जाए। बुजुर्ग लोगों को आवागमन के लिए कोई दिक्कत न हो, काउंटर पर उनकी सहायता के लिए व्यवस्था की जाय। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों में जाकर यात्रियों से बातचीत की एवं विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here