मातम में बदली खुशियां : विदाई के 10 घंटे बाद दुल्हन की मौत, कई दिनों से थी इसकी शिकायत लेकिन…

कोरोना संक्रमण के बीच पूरी खबर चंपावत से है जहां विदाई के 10 घंटे बाद ही शादी की खुशियां मातम में बदल गई। जी हां बता दें कि दुल्हन की मौत विदाई के 10 घंटे बाद हो गई जिससे उसके मायके समेत ससुराल में मातम पसर गया। जानकारी मिली है कि दुल्हन को काफी दिनों से बुखार जुकाम की शिकायत थी लेकिन उसने कोरोना टेस्ट नहीं कराया था। वहीं विवाहिता की मौत संदिग्ध बनी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार चंपावत के पाटी तहसील के तोली गांव निवासी प्रदीप जोशी की बारात बीते 2 म‌ई को टनकपुर गई थी। जहां वार्ड-2 नेहरू पार्क निवासी चांदनी जुकरिया के साथ हुई। रविवार शाम को दूल्हा-दुल्हन अपने घर पहुंचे और दूल्हा दुल्हन का परिजनों ने धूमधाम से स्वागत किया। लेकिन विदाई के 10 घंटे के अंदर ही सोमवार 3 म‌ई की सुबह दुल्हन की मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक रविवार देर रात को अचानक चांदनी की तबीयत बिगड़ गई जिस पर सोमवार सुबह परिजन उसे लेकर पाटी अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार कि चांदनी की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। उसे लगातार जुकाम-बुखार की शिकायत थी लेकिन परिजनों ने उसका कोरोना टेस्ट नहीं कराया और घर पर ही नोर्मल दवाईयों दी। घटना के बाद से मृतका के मायके और ससुराल में मातम छाया हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here