अब शूटिंग के लिए उत्तराखंड आ रहे विक्की कौशल, पहाड़ की बेटी आएगी मुख्य किरदार में नजर

देहरादून : फिल्मों की शूटिंग के लिए बॉलीवुड की हस्तियां लगातार देवभूमि का रुख कर रही हैं। बीते दिन ही अमिताभ बच्चन शूटिंग के लिए उत्तराखंड आए। इससे पहले अक्षय कुमार रकुल प्रीत मसूरी समेत कई इलाकों में शूटिंग करके गए और साथ ही हिट फिल्म द कश्मीर फाइल्स के कुछ सीन भी यहां फिल्माए गए।

वहीं अब खबर है कि विक्की कौशल शूटिंग के लिए उत्तराखंड आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 1 अप्रैल को अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए विक्की कौशल देहरादून पहुंचने वाले हैं। अच्छी खबर ये भी है कि इस फिल्म में उत्तराखंड की बेटी तृप्ति डिमरी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी़।

जानकारी मिली है कि आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म की मुंबई और दिल्ली में शूटिंग हुई है। अब उत्तराखंड की हसीन वादियों में इस फिल्म की शूटिंग होगी। बॉलीवुड की पहली पसंद उत्तराखंड बनता जा रहा है। जानकारी मिली है कि 20 दिनों के शूटिंग शेड्यूल के तहत 3 अप्रैल से मसूरी क्षेत्र में शूटिंग होगी, जबकि 16 से देहरादून के कई इलाकों में फिल्म के दृश्य फिल्माए जाएंगे। शूटिंग के लिए अप्रैल के पहले हफ्ते में तृप्ति भी दून पहुंचेंगी। उत्तराखंड में लाइन प्रोड्यूसर का कार्य देख रहे इंप्रेशन ग्रुप के मयंक तिवारी ने बताया कि शूटिंग किस जगह होगी, जगह के नामों को सीकरेट रखा गया है क्योंकि नाम बताने से भीड़ अधिक हो जाती है जिस कारण शूटिंग में परेशानी होती है।

इस फिल्म में उत्तराखंड की बेटी तृप्ति नजर आएंगी। बता दें कि तृप्ति डिमरी पोस्टर ब्वायज, लैला-मजनू और बुलबुल में अपने शानदार अभिनय से बालीवुड में पहचान बना चुकीं है। 2017 में श्रेयस तलपड़े की कामेडी फिल्म पोस्टर ब्वायज से करियर की शुरुआत करने वाली तृप्ति रुद्रप्रयाग जनपद के नाग ककोडख़ाल की निवासी हैं। उनका परिवार दिल्ली में रहता है। तृप्ति पहली बार उत्तराखंड में किसी फिल्म की शूटिंग करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here