बड़ी दुखद खबर : विधायक प्रत्याशी की मौत से सन्नाटा, पहले भी लड़ चुके थे चुनाव

घनसाली विधानसभा के ग्राम भनेड़ी गांव के रहने वाले और समाजसेवा समेत राजनीति क्षेत्र में अपनी पहचान बना चुके युवा विधायक प्रत्याशी मकान लाल की बीते दिन देर शाम अचानक मौत से सन्नाटा पसर गया। वो 2022 के चुनाव के लिए मेहनत कर रहे थे और उनके मन में लोगों की सेवा करना, गांव समेत इलाके का विकास करने का सपना था लेकिन वो अधूरा रह गया। बता दें कि मृतक मकान लाल के पिता का नाम अब्बल दास है।

दुनिया को कह गए अलविदा 

आपको बता दें कि मकान लाल पिछली बार भी घनसाली विधानसभा से विधायक का चुनाव लड़े थे और इस बार भी अपनी पूरी तैयारी कर रहे थे लेकिन वो 2022 का चुनाव नहीं लड़ सके और दुनिया को अलविदा कह गए। जानकारी मिली है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है।इस घटना के दौरान वो घर पर थे जिसके बाद उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलेश्वर लाया गया जहाँ उन्हें मृतक घोषित किया गया।मौत की पुष्टि होने के बाद परिजन उनके पार्थिव शरीर को  वापस एम्बुलेंस में अपने साथ गांव ले गए है।

आपको बता दे लगातार लोगो से संपर्क कर राजनीति में अपना भविष्य तलाश रहे थे लेकिन समय को शायद कुछ और ही मंजूर था।मकान लाल मेहनती थे। हमेशा से ही लोगों की समस्याओं को खुलकर सरकार के सामने रखा और क्षेत्र के लोगों के लिए उन्होंने काम किया औऱ इसी के मद्देनजर वो चुनाव में खड़े होने का मन बनाए हुए थे कड़े संघर्ष के दौर में इस युवा ने लोगों के बीच अपनी अच्छी पहचान बना ली थी, और वह आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगे हुए थे।

बता दें कि मकान लाल ने घनसाली बाजार में घनसाली क्षेत्र के दिव्यांगों के लिए एक कैंप का आयोजन भी किया था जिसमे दिव्यांगों को काफी सामग्री बंटवाई गयी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here