उत्तरकाशी पुलिस ने 15 घंटे के अंदर किया चोरी का खुलासा, 24 साल का शातिर चोर गिरफ्तार

उत्तरकाशी पुलिस ने 15 घंटे के अंदर चोरी का खुलासा किया। साथ ही एक शातिर चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बता दें कि कोतवाली पुलिस ने 14-15 घंटे में चोरी की घटना का अनावरण कर घटना में संलिप्त युवक को गिरफ्तार किया जो अभी सिर्फ 24 साल का है।

आपको बता दें कि बीती रात लगभग 1:15 बजे कोतवाली पुलिस को पीड़ित राजपाल सिंह पुत्र जयसिंह नेगी ने चोरी की शिकायत दर्ज कराई जो की ग्राम फोल्ड मांज्य गांव पट्टी धनारी डुण्डा उत्तरकाशी, के निवासी हैं।

पीड़ित ने शिकायत दर्ज करते हुए कहा कि वो उपतहसील जोशियाडा़ में आधार कार्ड का काम करता है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आधार कार्ड सेंटर से 6-7 फरवरी की रात को किसी अज्ञात व्यक्ति लैपटॉप व नेट सेटर चोरी कर ले गया है। तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के विरूद्द धारा 380 भा0द0वि0 के तहत अभियोग पंजीकृत किया।

एसपी प्रदीप कुमार राय के निर्देश पर चोर की धरपकड़ के लिए टीम गठित की गई और पुलिस ने चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त सूरज मिश्रा पुत्र सतेश्वर प्रसाद मिश्रा ग्राम लदाडी कोतवाली उत्तरकाशी उम्र 24 वर्ष को मात्र 14-15 घंटे के अंदर उसके घर लदाडी से गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी हुये शतप्रतिशत माल को बरामद किया।

गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली टीम
1.उप निरीक्षक सतवीर सिंह प्रभारी चौकी बाजार उत्तरकाशी
2.कानि0 दीपक चौहान
3.कानि0 जोधवीर सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here