उत्तरकाशी ब्रेकिंग : ठेके बंद फिर भी चोरी-छुपे बेच रहे थे शराब, 36 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ 2 गिरफ्तार

उत्तरकाशी : कोविड कर्फ्यू के दौरान शराब की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को पुरोला थाने के अंतर्गत नौगावं चौकी पुलिस ने 36 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया और एक बडी़ तस्करी का भंडाफोड़ किया।

जैसा की सब जानते हैं कि कर्फ्यू के कारण इन दिनों शराब की दुकानें बंद करने का आदेश है।लेकिन नौगावं में लगातार लम्बे समय से शराब की बिक्री की शिकायत पुलिस को मिल रही थी। इस शिकायत पर पुरोला थानाध्यक्ष प्रदीप तोमर द्वारा पुलिस टीम गठित कर शराब की तस्करी करने वाले दो युवक संजय रावत व विनोद राणा को 36 पेटी उत्तराखंड में अधिकृत अंग्रेजी शराब को पकड़ा है. जानकारी मिली है कि नौगावं मुख्य चौराहे के पास बैकडोर से यह शराब एक दूकान से बिक्री की जा रही थी।

पुरोला थानाध्यक्ष ने जानकारी दी कि बरामद शराब के आधार पर पुरोला पुलिस ने आबकारी अधिनियम की धारा 60(1) और कोविड कर्फ्यू का उल्घंघन करने पर भारतीय दंड सहिता के तहत आपदा प्रबन्धन अधिनियम की धारा की 51(B) और 188 में मुकदमा पंजीकृत कर दिया है फिलहाल पुरोला पुलिस शराब की तस्करी में लिप्त अन्य लोगो की तलाश में आवश्यक कारवाही में लग गयी है| शराब बरामद करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष पुरोला प्रदीप तोमर, उप निरीक्षक साहिल वशिष्ठ, कनि0 सुनील जयाडा,नितेश, अनिल तोमर,धर्मेंद्र, सत्यवान, मुकेश तोमर,बिजेंद्र तोमर,रघुवीर सिंह,अजय दत्त ,विशन आदि पुलिसकर्मी शामिल थे ,पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी मणिकांत मिश्रा द्वारा उपरोक्त पुलिस टीम के उत्साह वर्धन के लिए 2500रू0 की धनराशि पारितोषिक रूप में देने कि घोषणा की ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here