उत्तरकाशी : अवैध रुप से शराब परोसने पर ढाबा स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, SP की चेतावनी

उत्तरकाशी : विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान होने के साथ ही राज्य में आदर्श आचार संहिता लागू हो चुकी है। इस दौरान पहाड़ों में शराब तस्करी बढ़ जाती है। रात के अंधेरे में तस्करी के साथ ही अवैध काम किए जाते हैं. इन पर लगाम लगाने के लिए उत्तरकाशी एसपी प्रदीप राय ने पुलिस टीमों को सख्त निर्देश दिए हैं कि अगर कोई भी होटल ढाबों में शराब परोसता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

वहीं एसपी प्रदीप राय के निर्देश पर अमल करते हुए बाजार चौकी इंचार्ज सतवीर सिंह ने अपनी टीम के साथ बीती रात होटल और ढाबों पर चेकिंग की। इस दौरान जोशियाड़ा में दीपिका होटल, पंवार टी-स्टॉल में अवैध रुप से शराब परोसने पर होटल स्वामी ठाकुर सिंह पंवार(48) पुत्र राम सिंह पंवार निवासी बौंगाड़ी को गिरफ्तार किया गया। साथ ही आऱोपी के खिलाफ उत्तरकाशी कोतवाली में धारा 60/68 आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया।

एसपी प्रदीप राय ने कहा कि चुनाव के दौरान उत्तरकाशी पुलिस की चेकिंग अभियान लगातार जारी रहेगी। शराब तस्करों को बख्शा नहीं जाएगा।  साथ ही आचार संहिता का पालन कराया जाएगा। आदर्श आचार संहिता का उल्लघंन और अवैध गतिविधियों में संलिप्त लोगों के विरुद्ध नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

पुलिस टीम-
1-उप निरीक्षक, सतवीर सिंह-चौकी प्रभारी बाजार उत्तरकाशी
2-कानि0 दीपक चौहान-चौकी बाजार उत्तरकाशी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here