DID में उत्तराखंड की सान्वी मचा रही धमाल, रेमो डिसूजा ने बताया स्टार

काशीपुर: जी-टीवी डांस इंडिया डांस सीजन-5 शुरू हो चुका है। इस शो में उत्तराखंड की बेटी सान्वी नेगी छाई हुई हैं। सान्वी के दीवाने पूरे देशभर में तो लगातार बढ़ रहे हैं। शो के जज भी सान्वी के डांस के दीवाने हो गए हैं। सान्वी का डांस देख कोरियोग्राफर और मशहूर डांसर रेमा डूसीजा भी हैरान रह गए।

Z-TV ने DID लिटिल चैंप सीजन-5  का जो प्रोमो जारी किया है, उसमें सान्वी ने अपनी परफारमेंस से जजेज का दिल जीत लिया है। अपने बेस्ट मूव और लगातार एक के बाद एक बैक क्लिक से कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, एक्ट्रेस सोनाली बेन्द्रे और मौनी रॉय को हैरान देती हैं। इस दौरान रेमो डिसूजा सान्वी की तारीफ करते हुए कहते हैं कि सान्वी यू आर द स्टार।

मूलरूप से भिकियासैंण अल्मोड़ा निवासी मोहन नेगी काशीपुर कोतवाली में बतौर कांस्टेबल तैनात हैं। वह काशीपुर में रामनगर रोड स्थित पीरूमदारा में साथ रहते हैं। उनकी दो बेटिया सान्वी नेगी व मानवी नेगी हैं। बड़ी बेटी सान्वी 2019 से डांस सीख रही हैं। अंकिता दिल्ली में दोनों बेटियों को पढ़ाने के साथ सान्वी की डांस का कोचिंग भी करा रही हैं। कोविड के दौरान उसने आनलाइन डांस की बारीकियां सीखी। वह दिल्ली, जयपुर, मुंबई आदि में स्टंट, कथक, हिपहाप, भंगड़ा समेत विभिन्न डांस की बारीकियां सीख चुकी है।

DID के ऑनलाइन ऑडिशन हुए थे, जिसमें सान्वी का मेगा राउंड में 30 बच्चों के साथ चयन हुआ। इनमें से बेहतर प्रस्तुति देकर सान्वी का टॉप-15 में चयन हो गया है। 12 मार्च से जी टीवी पर रात नौ बजे इस कार्यक्रम का प्रसारण होगा। मोहन नेगी ने बताया कि सान्वी बहुत कम समय में बैक क्लिक मारकर इंडिया रिकॉर्ड व विश्व रिकॉर्ड बना चुकी है। अब वह गिनीज बुक रिकॉर्ड के लिए एक मिनट में 57 बैक क्लिक मारने की तैयारी कर रही है। पिता मोहन नेगी, माता अंकिता नेगी, छोटी बहन मानवी नेगी व अन्य ने उन्हें बधाई दी है।

डीआईडी लिटिल चैंप में डांस इंडिया डांस के ओरिजिनल जज रेमो डिसूज़ा इस शो से ज़ी टीवी पर वापसी कर रहे हैं उनके साथ साथ मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी जज बनकर लौट रही हैं। रेमो और सोनाली के साथ नागिन फेम मौनी रॉय भी इस शो में रियलिटी शो जज के रूप में अपना डेब्यू कर रही है। इसके अलावा डीआईडी के फेवरेट एंटरटेनर जय भानुशाली एक और दिलचस्प सीज़न के साथ इस शो के होस्ट के रूप में वापसी कर रहे हैं। इस शो के प्रोडक्शन हाउस फुल स्क्रीन एंटरटेनमेंट ने हाल ही में 3 से 13 साल की उम्र के उभरते नए टैलेंट के लिए ऑडिशन का आयोजन किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here