उत्तराखंड की बेटी ने तैयार किया ओलंपिक में गए भारतीय खिलाड़ियों का ड्रेस, जानें कौन हैं वो?

हल्द्वानी: उत्तराखंड की बेटियां अपने देश और प्रदेश का नाम रोशन कर रही हैं। हल्द्वानी की एक बेटी ने टोक्यो में चल रहे ओलंपिक खेलों में भाग लेने वाले भारतीय खिलाड़ियों की ड्रेस को डिजाइन किया है। हल्द्वानी की बेटी इदित्री की इस उपलब्धि से परिवार में खुशी का माहौल है।

हल्द्वानी के नैनीताल रोड के वैशाली कॉलोनी की रहने वाली 27 वर्षीय इदित्री दिल्ली में फैशन डिजाइनिंग का काम करती हैं, इदित्री इस समय दिल्ली में है उनके पिता वीरेंद्र गोयल हल्द्वानी के एक बड़े व्यापारी हैं, जबकि मां गृहणी है इदित्री ने 10 वीं और 12वीं की पढ़ाई हल्द्वानी के निर्मला कॉन्वेंट स्कूल से की है जिसके बाद उन्होंने मिरांडा हाउस दिल्ली से बीए स्नातक किया।

इसके बाद वह इटली चली गईं, जहां फैशन डिजाइनिंग को करियर बनाते हुए फैशन और लग्जरी ब्रांड में पढ़ाई की, इसके बाद वर्ष 2016 से 2020 तक दिल्ली में रहकर फैशन डिजाइन का काम करते हुए लड़कियों के कपड़ों को उन्होंने माइल्ड वाइल्ड क्लॉथिंग ब्रांड बनाया, इदित्री के माता-पिता का कहना है कि बचपन से ही इदित्री को फैशन डिजाइनिंग का शौक था और घर में ही कपड़े के माध्यम से वो तरह-तरह के डिजाइनिंग का काम करती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here