सिविल सेवा परीक्षा में उत्तराखडं की बेटी ने किया कमाल, हासिल किया 38वां स्थान

रुद्रपुर की बेटी वरुणा अग्रवाल ने प्रदेश का नाम रोशन किया है। उत्तराखंड निवासी 25 साल की बेटी वरुणा अग्रवाल अधिकारी बन गई हैं। कानून स्नातक वरुणा अग्रवाल ने प्रतिष्ठित सिविल सेवा परीक्षा में 38वां स्थान हासिल किया है, जिसके परिणाम शुक्रवार को घोषित किए गए. वरुणा अग्रवाल ने अपने पहले प्रयास में परीक्षा में सफलता प्राप्त की। शहर में कल्याणी व्यू कॉलोनी के निवासी वरुण शिक्षा क्षेत्र में सुधार देखना चाहते हैं और उन्हें लगता है कि यह सामूहिक प्रयासों से ही संभव है। वरुणा ने यह भी कहा कि वह उन दलित और गरीब बच्चों के लिए काम करना चाहती हैं जो अपनी कमजोर आर्थिक स्थिति के कारण पढ़ाई छोड़ देते हैं।

डीएम और विधायक ने दी बधाई

आपको बता दें कि लोकसेवा आयोग की परीक्षा में देश में वरुणा अग्रवाल द्वारा 38 वां स्थान प्राप्त करने पर जिलाधिकारी रंजना राजगुरु एवं विधायक राजकुमार ठुकराल ने शॉल ओढ़ाकर सम्मानित करते हुए शुभकामनाएं प्रेषित कर की।

दिल्ली के एक कोचिंग संस्थान से की सिविल सर्विसेज की तैयारी 

वरुणा ने बताया कि 2018-19 में लॉ का कोर्स पूरा करने के बाद मैंने दिल्ली के एक कोचिंग संस्थान से सिविल सर्विसेज की तैयारी शुरू की। मैंने दिन में लगभग 8-10 घंटे पढ़ाई की। और मेरी दो साल की मेहनत आखिरकार रंग लाई, ”उसने कहा। सैकड़ों स्थानीय लोगों ने उसे और उसके परिवार को बधाई देने के लिए उसके घर पर धावा बोल दिया।

लोकसेवा आयोग की परीक्षा में रुद्रपुर निवासी सीए सुबोध अग्रवाल की पुत्री वरुणा अग्रवाल ने नाम रोशन करते हुए देश मे 38 वीं रैंक हासिल करने पर बधाई का सिलसिला लगातार जारी है। साथ ही इसी क्रम में आज जिलाधिकारी रंजना राजगुरु ने एवं रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल आवास पर पहुंचे, जहां वरुणा अग्रवाल को बधाई देते हुए शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। साथ ही उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here