उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री का मनीष सिसोदिया को जवाब, कोरोना से बदहाल दिल्ली, पहले वहां ध्यान दो

देहरादून : कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक और दिल्ली के डिप्टी सीएम-शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की जुबानी जंग और सोशल मीडिया की जंग किसी से छुपी नहीं है। एक और जहां दिल्ली के शिक्षा मंत्री ने उत्तराखंड के सीएम और कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को दिल्ली मॉडल और उत्तराखंड की शिक्षा पर बहस करने का खुला निमंत्रण दिया तो वहीं कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने प्रेसवार्ता कर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को जवाब दिया है।

बता दें कि कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की बहस की चुनौती पर बोले कि मनीष सिसोदिया को पहले दिल्ली में ध्यान देना चाहिए। कहा कि कोरोना में सबसे बदहाल व्यवस्था दिल्ली की है इसलिए उनको पहले दिल्ली पर ध्यान देना चाहिए। मदन कौशिक ने कहा कि दिल्ली मॉडल सिर्फ एक दिखावा है। आम आदमी पार्टी सिर्फ दूसरे दलों पर आरोप-प्रत्यारोप करती है। मदन कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है।

आगे कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने दिल्ली मॉडल और आप पर वार करते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया राजनीति को सिर्फ मजाक के रूप मे ले रहे हैं। कहा कि त्रिवेंद्र सरकार ने स्वास्थ्य, शिक्षा, पेयजल, रोजगार जैसे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here