यूक्रेन में फंसे उत्तराखंडी, CM धामी ने की PMO से बात, कहा : एक-एक को सकुशल वापस लाया जाएगा

देहरादून : युद्ध की आशंका के बीच यूक्रेन में फंसे उत्तराखंड के नागरिकों की वापसी के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री कार्यालय से संपर्क साधा। उन्होंने कहा कि राज्य के एक-एक नागरिक को सकुशल लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने भारतीय नागरिकों को लाने का अभियान शुरू कर दिया है

आपको बता दें कि यूक्रेन में युद्ध की आशंका है। वहां पढ़ाई करने गए कई उत्तराखंड के नागरिक फंस गए हैं जिनके परिजन वीडियो कॉल कर हाल चाल जान रहे हैं और चिंतित हैं। परिजनों ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है और उनके बच्चों को सुरक्षित वापस लाने की अपील की है। बता दें कि यूक्रेन ने दावा किया है कि उन्होंने रुस के हेलीकॉप्टर को ढेर कर दिया है। वहां एक सैनिक की मौत हो गई है। हालाक खराब होते जा रहे हैं. ऐसे में यूक्रेन में फंसे उत्तराखंड के नागरिकों की वापसी के लिए सीएम धामी ने पीएमओ से की बात की।

युद्ध की आशंका के बीच यूक्रेन में फंसे उत्तराखंड के नागरिकों की वापसी के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री कार्यालय से संपर्क साधा। उन्होंने कहा कि राज्य के एक-एक नागरिक को सकुशल लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने भारतीय नागरिकों को लाने का अभियान शुरू कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here