उत्तराखंड: युवकों की बेरहमी से पिटाई, VIDEO वायरल, जांच में जुटी पुलिस

 

उधमसिंह नगर में एक इंसानियत को शर्मसार करने वाली वीडियो वायरल हो रही है, जिसे देख कर हर कोई सन्न रह जाएगा। युवकों को ये पिटाई इसलिए झेलनी पड़ी क्योंकि उस पर चोरी का शक था। हद तो उस वक्त हो गयी, जब मौजूद लोग घटना का वीडियो अपने कैमरे में कैद करते रहे और किसी ने इन्हें बचाने की जुर्रत भी नही की।  युवक चीखते-चिल्लआते रहे।

आपको बता दें कि उधमसिंह नगर के जाफरपुर गांव में एक फैक्टरी से लोहे के गार्डर और पानी की मोटर चोरी हो गयी थी। जिसके शक के आधार पर दो युवकों को इन्होंने पकड़ा और बेरहमी से मारपीट की। मारपीट में पानी का प्लास्टिक का पाइप ओर लोहे के डंडे का प्रयोग किया गया। उसके बाद शक दूर होने पर दोनों को छोड़ दिया गया।

हद तो उस वक्त हो गयी मात्र एक चोरी के शक पर फैक्ट्री के दबंग लोगो ने इतनी बेरहमी से पिटाई की और मौजूद लोग इसका वीडियो बनाते रहे किसी ने भी बचाने की कोशिश तक नही की है। बाद उसके वीडियो बना कर वायरल कर दी है। अब ये वीडियो जम कर वायरल हो रही है। जब कि अभी तक पुलिस को इसकी भनक तक नही है। पुलिस की माने तब इस घटना की जानकारी नही है थानाध्यक्ष दिनेशपुर अशोक कुमार का कहना है कि मामले की जानकारी नही है मामले की जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here