उत्तराखंड : पुलिस चौकी में भिड़े युवक, एक-दूसरे को किया लहूलुहान, ये है विवाद का कारण

रुद्रपुर : 15 हजार कमीशन के लेनदेन को लेकर शहर की आदर्श-इंदिरा कॉलोनी में पैसा मांगने को लेकर विवाद हो गया। ये विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के युवकों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। वहीं मारपीट के बाद जब एक पक्ष शिकायत लेकर रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र की आदर्श कॉलोनी पुलिस चौकी पहुंचा तो वहां भी दोनों पक्षों के युवक इकट्ठा हो गए और दोनों पक्षों में जमकर पुलिस चौकी में मारपीट हुई जिसमें दोनों पक्षों के युवकों को गंभीर चोटें भी आई।

जानकारी मिली है कि आदर्श कॉलोनी पुलिस चौकी में मारपीट के बाद एक पक्ष रुद्रपुर कोतवाली पहुंच गया और वहीं दूसरा पक्ष रुद्रपुर की आदर्श कॉलोनी पुलिस चौकी में बैठा रहा और चौकी में भारी पुलिस बल तैनात की गई जिससे कि दोबारा तनावपूर्ण स्थिति पैदा ना हो। बता दें कि पुलिस दोनों पक्षों को कड़ी सुरक्षा के बीच जिला अस्पताल ले गई और वहां सभी का मेडिकल कराया और दोनों पक्षों की ओर से आई तहरीर के बाद मामले की जांच में जुट गई है कि आखिर विवाद का कारण क्या है और कौन असली दोषी है।

रुद्रपुर कोतवाल विजेंद्र साह ने बताया कि दोनों पक्षों ने अपनी अपनी तहरीर दी है. वहीं मामले की जांच कराई जा रही है जांच के बाद ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here