उत्तराखंड: बेटी को खाना देने अस्पताल जा रही थी महिला, बदमाशों ने लूट लिया पर्स


देहरादून: महंत इंदिरेश अस्पताल के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने एक महिला से पर्स लूट लिया और फरार हो गए। महिला अस्पताल में भर्ती अपनी बेटी को खाना देने जा रही थी। महिला ने पुलिस को घटना की जानकारी तत्काल दे दी थी। इंद्रेश नगर निवासी आशा ने पटेलनगर कोतवाली में तहरीर दी कि उनकी 17 साल की बेटी अस्पताल में भर्ती है। वह अपने बेटे के साथ बेटी को खाना देने के लिए घर से निकलीं।

करीब साढ़े चार बजे वह बंधन बैंक में पैसे निकालने के लिए गईं। इसके बाद वह अस्पताल की तरफ आ रही थीं। इस दौरा बाइक सवार दो बदमाश तेजी से आए। उन्होंने हाथ में पकड़ा सफेद रंग का थैला, जिसमें पर्स रखा हुआ था, छीन लिया और भाग गए। महिला ने बताया कि पहले उन्हें लगा कि उनके बेटे ने पर्स पकड़ा है, लेकिन जब बाइक सवार पर्स लेकर फरार हो गए, तब उन्हें ध्यान आया।

अचानक हुए हादसे में उन्हें कुछ नहीं सूझा और वह बाइक सवारों के पीछे भागीं, लेकिन बाइक सवार देखते ही देखते ओझल हो गए। इस दौरान एक स्कूटी सवार ने उनकी मदद की और उन्हें पीछे बैठाकर बदमाशों की तलाश की, लेकिन उनका पता नहीं लग पाया। महिला ने बताया कि पर्स में 10 हजार रुपये, एक मोबाइल फोन व पासबुक रखी हुई थी। जानकारी के अनुसार पुलिस दोनों बदमाशों को मंगलवार को ही पकड़ चुकी है, लेकिन अब तक घटना का खुलासा नहीं किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here