उत्तराखंड: पत्नी ने पति को मार डाला, इतने दिन बाद हुआ खुलासा

पिथौरागढ़: पति-पत्नी के बीच झगड़ा जनलेवा हो गया। दोनों के बीच झगड़ा इस कदर बढ़ गया था कि पत्नी ने पति को चाकू मार दिया। पति की मौत के बाद पत्नी ने हत्या को सामान्य मौत साबित करने का प्रयास किया, लेकिन वो पुलिस से बच नहीं पाई। पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया है।

जानकारी के अनुमार मामले 25 दिन पहले का है। आपदा के दौरान तहसील क्षेत्र के छनपट्टा गांव निवासी कुंदन सिंह धामी का शव टूटी दीवार के आगे पड़ा मिला। मृतक की पत्नी नीमा देवी ने बताया कि दीवार की चपेट में आ जाने से उसके पति की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

इस मामले में एक दिन पहले मृतक के भाई धन सिंह धामी ने डीडीहाट कोतवाली में रिपोर्ट जर्द कर जांच करने की मांग की। शिकायत में कहा गया था कि उसके भाई की हत्या हुई है और हत्या मृतक की पत्नी नीमा देवी ने की है। उनका कहना था कि दोनों के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़ा होते रहता था। पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर पत्नी से पूछताछ की।

प्रभारी निरीक्षक हिमांशु पंत ने बताया कि मृतक की पत्नी से इस मामले में पूछताछ की गई तो उसने सारा सच उगल दिया। 17 अक्टूबर को पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। विवाद में नीमा देवी ने कुंदन सिंह के गले में चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई थी। उसने शव को टूटी दीवार के नीचे फेंक दिया। पूछताछ के बाद नीमा देवी की निशानदेेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू, खून साफ किए गए कपड़े बरामद कर लिए। कई दिन बाद हुए इस खुलासे लोग भी हैरान हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here