उत्तराखंड : पति ने कोतवाली में गुलदस्ता देकर पत्नी को मनाया था, वो प्रेमी संग रंगे हाथों पकड़ी गई

रुड़की : रुड़की के सती मोहल्ला निवासी एक युवक ने पत्नी को उसके प्रेमी के घर रंगे हाथों पकड़ा और घर के बाहर का ताला लगाकर लोगों को इक्ट्ठा कर लिया। आपको बता दें कि बात पिछले साल की है जब इन्ही पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था और दोनों कोतवाली आ पहुंचे थे तब कोतवाली पुलिस ने समझौता कराया था। तब पति ने पत्नी को पुलिस के सामने गुलदस्ता देकर लड़ाई को खत्म किया था और पत्नी के साथ ही रहने का फैसला किया लेकिन पत्नी अब प्रेमी पकड़ी गई है जिसको लेकर खूब हंगामा हुा। ।

आपको बता दें कि सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस कोतवाली क्षेत्र के सती मोहल्ला निवासी एक युवक की पत्नी का मोहल्ले के एक युवक से अफेयर चल रहा है। युवक के तीन बच्चे है। करीब 1 साल पहले लॉकडाउन के दौरान पत्नी के प्रेम संबंधों को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था और पुलिस ने कोतवाली में समझौता कराया था। सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन अब पत्नी फिर शुक्रवार की शाम अपने प्रेमी से मिलने उसके घर जा पहुंची जहां पति ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया और घर के बाहर से ताला लगा दिया औऱ लोगों को जमा कर लिया।

ये भी पढ़ें :उत्तराखंड में गजब हो गया : रुठी पत्नी को मनाने गुलदस्ता लेकर कोतवाली पहुंचा पति…और फिर

दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और प्रेमी को हिरासत में लिया। रात भर हंगामा हुआ और सुबह कोतवाली पहुंचे पति ने पत्नी को साथ रखने से साफ मना कर दिया लेकिन महिला अभी भी पति के साथ रहने की जिद्द पर अड़ी है। पुलिस दोनों के बीच समझौता कराने में जुटी है। इस पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here