उत्तराखंड: DJ बंद करने के लिए कहा तो घर में घुसकर पीटा, बेटियों से छेड़छाड़

रुद्रपुर: इन दिनों उत्तराखंड बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षा चल रही है। रुद्रपुर में पड़ोस में डीजे बज रहा था। इसको लेकर परीक्षा के दौरान तेज आवाज में स्पीकर चलाने का विरोध एक परिवार को भारी पड़ गया। विरोध करने पर पड़ोसियों ने घर में घुसकर दोनों भाइयों पर हमला कर दिया। नाबालिक बेटियों के साथ अश्लील हरकत की। मामले में पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर पांच आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक बगवाड़ा के आर्य वाटिका कालोनी निवासी सतनाम सिंह ने कोर्ट को सौंपे शिकायती पत्र में कहा था कि उसके पड़ोस में चंद्रपाल गंगवार पुत्र भागीरथ गंगवार का परिवार रहता है । 18 जनवरी 2022 की शाम चंद्रपाल के पुत्र सौरभ गंगवार और विशाल गंगवार तथा दामाद रोहित उर्फ बब्लू तेज आवाज में बूफर स्पीकर बजा रहे थे। बच्चों की परीक्षा की तैयारी के कारण उसके भाई गुरमीत सिंह ने चंद्रपाल व उसके स्वजनों से आवाज कम करने के लिए कहा। इससे भड़के रोहित, सौरभ व विशाल गालीगलौच करने लगे।

विरोध करने पर चंद्रपाल गंगवार, उसकी पत्नी गीता गंगवार, रोहित उर्फ बब्लू, सौरभ गंगवार व विशाल गंगवार लाठी डंडे लेकर उनके घर में घुस आए और उस पर हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। यहीं नहीं हमलावरों ने उसके भाई गुरमीत सिंह पर लोहे की राड व लाठी से हमला कर लहुलूहान कर दिया था।

यह देख बीच बचाव को आई उसकी पत्नी शरीफो कौर व दो नाबालिक बेटियों के साथ भी रोहित, सौरभ व विशाल ने अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ की। शोर होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपित देख लेने की धमकी देकर चले गए। मामले की शिकायत पुलिस से की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने पांचों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here