उत्तराखंड VIDEO : रुड़की में वर्दी से बेखौफ दबंगों का कहर, कभी नहीं देखी होगी ऐसी फायरिंग

रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की एक कालोनी में रात के अंधेरे में पुलिस से बेखौफ युवकों द्वारा दहशतगर्दी फैलाने की नियत से तड़ातड़ फायरिंग कर लोगों में हड़कम्प का माहौल पैदा कर दिया जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच में जुट गई।

आपको बता दें कि रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की आवास विकास कॉलोनी में शनिवार की रात कुछ युवको के द्वारा एक घर में घुसकर मारपीट करने और घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग करने का एक वीडियो अब सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे कुछ युवक एक घर के बाहर लगातार फायरिंग करते हुए नजर आ रहे है और गालीगलोच कर रहे है। पुलिस इस मामले में कुछ युवको के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर चुकी है हालांकि सभी युवक अभी तक फरार चल रहे है। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

आपको बता दें की शनिवार की रात रामनगर के पास कुछ युवको में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद आवास विकास निवासी युवक अपने घर आ गए थे। तभी दूसरे पक्ष के युवक कुछ देर बाद उनके घर पहुँच गए और घर में घुसकर मारपीट करने लगे काफी देर मारपीट करने के बाद युवक घर से बाहर निकले और गालीगलोच करते हुए फायरिंग करने लगे। फायरिंग की इस घटना से आसपास दहशत का माहौल पैदा हो गया। तभी किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। लेकिन पुलिस के पहुँचने से पहले ही सभी युवक मौके से फरार हो गए। फायरिंग करने की इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया था। जो अब सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में करीब आधादर्जन आरोपी युवको के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है। एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने बताया गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में फायरिंग करने का मामला प्रकाश में आया था जिसमे तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया गया था, युवकों की शिनाख्त कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here