उत्तराखंड VIDEO : बागियों को हरीश रावत की खरी-खरी, देखिए क्या कहा

देहरादून : बीती शुक्रवार शाम कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत कैबिनेट बैठक छोड़कर गए और उनके इस्तीफे की खबर वायरल हुई तो कांग्रेस भी एक्शन में आ गई। कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर जमकर वार किया। हरक सिंह रावत के साथ उमेश काऊ के भी इस्तीफे की खबर भी जमकर वायरल हुई। खबर उड़ी की हरक सिंह रावत समेत उमेश काऊ जल्द कांग्रेस का दामन थामेंगे।

वहीं इससे पहले कांग्रेस में मचे अंतर्रकलह के लिए दिग्गजों को दिल्ली तलब किया गया। हरीश रावत खुश होकर लौटे। हाईकमान ने फैसला लिया कि चुनाव को वो ही लीड करेंगे। वहीं दिल्ली से बैठक कर लौटे हरीश रावत ने बागियों के लिए बड़ा बयान दिया है। हरक सिंह रावत समेत विधायकों के घर वापसी की खबर पर और कयासों पर हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस में आने वाले जिन बागियों ने 2016 में लोकतंत्र के साथ अपराध किया वो इसके लिए कहें कि हमसे गलती हुई है। उनका स्वागत है। हरीश रावत ने साफ कहा कि बागी माफी मांगे और घर वापसी करे. मुझे कोई ऐतराज नहीं है।

भाजपा विधायक का कांग्रेस से संपर्क में होने के सवाल पर हरदा ने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है ये काम प्रदेश अध्यक्ष का है। हरीश रावत ने साफ तौर पर कहा कि कांग्रेस और उत्तराखंड दोनों एक दूसरे के पर्यायवाची हैं और स्वाभाव में एक दूसरे के समान हैं। जो स्वाभाव कांग्रेस को और उत्तराखंड को नहीं पच पाता है। ऐसे दल बदलुओं को भाजपा में ही छोड़ना पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here