उत्तराखंड video : बोलते-बोलते केजरीवाल और राहुल गांधी को ‘पाकिस्तान का पिल्ला’ कह गए भाजपा प्रभारी

देहरादून : चुनाव नजदीक आते हैं देश में पाकिस्तान और विशेष समुदाय को लेकर चर्चाएं शुरु हो जाती है। लोगों को लुभाने के लिए कई दावे किए जाते हैं। कई मंत्री-विधायक ऐसे बयान दे जाते हैं जिससे उनकी औऱ उनकी पार्टी की किरकिरी होती है। ताजा मामला उत्तराखंड के देहरादून का है जहां भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम महिला मोर्चा की कार्य समिति की बैठक में पहुंचे थे। मंच से उन्होंने गांधी परिवार और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर ऐसा बयान दिया कि अब दोनों पार्टियां भाजपा और प्रभारी पर हमलावर हो गई हैं।

दरअसल कार्यक्रम में प्रभारी दुष्यंत कुमार ने कहा कि इन्दिरा गांधी से लेकर राजीव गांधी और प्रियंका गांधी खुद को हिंदू होने का दावा करते हैं लेकिन उन्होंने किसी भी हिन्दू से शादी नहीं की। यहां तक की उन्होंने राहुल गांधी और केजरीवाल को पाकिस्तान का पिल्ला कह डाला। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसी के साथ कांग्रेस और आम आदमी पार्टी अब उन पर और भाजपा पर हमलावर हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने दुष्यंत गौतम के खिलाफ पुलिस में तहरीर भी दी और उनसे माफी मांगने को कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here