उत्तराखंड : देर रात गहरी खाई में गिरा वाहन, तीन लोगों की मौत

चंपावत: सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक लगातार हादसे हो रहे हैं। हादसो में कई लोग जान गवां रहे हैं। चंपावत में देर रात बड़ा हादसा हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल महिला को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

गर्सलेख के बीच देर रात लगभग 1ः30 बजे दुर्घटना ग्रस्त हो गई। वाहन में सवार प्रदीप गहतोड़ी उम्र 48 निवासी लड़ा हाल निवास पाटी, देवकी देवी पत्नी 65 निवासी लड़ा हाल निवास पाटी, वाहन चालक बसंत गहतोड़ी 53 लड़ा हाल निवास खटीमा की मौके पर ही मौत हो गई।

मंजू गहतोड़ी उम्र 45 गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल को आपात काल सेवा 108 के माध्यम से प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पातल भेजा जहां प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर भेज दिया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस, राजस्व विभाग की टीम ने रेसक्यू कर शवों को खाई से बहार निकाला।

एसडीएम रिंकू सिंह ने जिलाधिकारी से वार्ता कर शवों का पोस्टमार्टम पाटी पीएचसी में कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। जानकारी के अनुसार सास देवकी देवी, बहु मंजू गहतोड़ी, पुत्र प्रदीप गहतोड़ी एक ही परिवार के हैं। वह स्व. बलदेव गहतोड़ी का श्राद्ध करने के हरिद्वार गए थे। हरिद्वार से लौटते समय पाटी के समीप मां देवकी देवी और पुत्र प्रदीप काल के गाल में समा गए, जबकि बहु मंजू गंभीर स्प से घायल है।

वाहन दुर्घटना होने की खबर मिलते ही गांव के लोग ने रात में घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। मासूम बच्चों को क्या कि उनकी आमा देवकी देवी और पिता प्रदीप गहतोड़ी नही रहे। वही मृतक प्रदीप के एक बेटा और दो बेटियों रोरो की बुरा हाल हो गया है। सुबह होते होते घटना तेजी से दौड़ पड़ी जिसने भी दुर्घटना के बारे में सुना वह पीएसची पाटी पहुंच गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here