उत्तराखंड : कड़कड़ाती ठंड में नवजात को फेंक गई बेदर्द मां, गोद लेने वालों की लगी लाइन

 हल्द्वानी : एक बार फिर से निर्मम मां की शर्मनाक हरकत सामने आई है। एक बार फिर से एक मां ने फिर से ममता को और मां बच्चे के रिश्ते को शर्मसार किया। बता दें कि एक मां कड़कड़ाती ठंड में अपने नवजात को फेंक गई। उसके तन पर एक भी कपड़ा नहीं था। लेकिन नवजात की रोने की आवाज सुनकर राहगीरों का दिल पसीज गया। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची और नवजात को अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी मिली है कि नवजात एक दम स्वास्थ है। पुलिस ने नवजात के परिजनों की तलाश शुरु कर दी है।

मंडी चौकी इंचार्ज विजय पाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें किसी ने सूचना दी कि बरेली रोड में पुरानी आइटीआइ मैदान में एक नवजात पड़ा हुआ है जो की रो रहा है। चौकी इंचार्ज अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और नवजात को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया। चौकी इंचार्ज ने जानकारी दी कि नवजात (लड़का) स्वस्थ है।

खबर है कि नवजात दो दिन का है। आज सुबह ही उसे मैदान में फेंका गया है। पुलिस आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालरही है ताकि ये पता चल सके कि कौन नवजात को फेंक गया। चौकी इंचार्ज ने बताया कि आरोपितों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं इसकी सूचना मिलते ही कई लोग नवजात को गोद लेने के लिए अस्पताल पहुंच रहे है। हालांकि अभी पुलिस निगरानी में बच्चे को अस्पताल में ही रखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here