उत्तराखंड: त्रिवेंद्र ने खाली किया CM आवास, अपने घर लौटे

देेहरादून: पूर्व CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सीएम आवास खाली कर दिया है। वो अपने डिफेंस कालोनी स्थित आवास पर लौट आए हैं। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत अब अपने घर से ही राजनीतिक गतिविधियां चलाएंगे। हालांकि यह अभी साफ नहीं है कि CM तीरथ सिंह रावत सीएम आवास में रहेंगे या नहीं यह अभी साफ नहीं है।

CM तीरथ सिं रावत के सीएम आवास में रहने को लेकर इसलिए भी असमंजस है क्योंकि आज तक इस आवास में जो भी मुख्यमंत्री रहे, वो अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाए। उत्तराखंड में एनडी तिवारी के बाद कोई भी सीएम बंगले में रहने के लिए तैयार नहीं हुए। कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा कुछ दिनों तक इस बंगले में रहे। लेकिन, करीब दो साल बाद उन्हें पद छोड़ना पड़ा। उनके बाद सीएम बने हरीश रावत ने बंगले से दूरी बना ली थी।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत इस बंगले में करीब चार साल रहे। लेकिन, अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाए। अब उन्होंने बंगला खाली कर दिया है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने मुख्यमंत्री आवास में कैंप कार्यालय में पूजा के बाद काम तो शुरू कर दिया है, लेकिन वो इसमें रहेंगे या नहीं। फिलहाल यह साफ नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here