उत्तराखंड: परिवहन कर अधिकारी ने खुद को गोली से उड़ाया

रुद्रपुर: आजकल छोटी-छोटी बातों पर लोग घातक कदम उठा लेते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। रुद्रपुर एआरटीओ में दफ्तर में तैनात परिवहन कर अधिकारी ने दुख को गोली मार दी। उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। काशीपुर के रामनगर रोड निवासी जसवीर सिंह पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष एवम राज्य आंदोलनकारी भी रहे हैं। पड़ोसियों का कहना है कि जसवीर ने सुबह-सुबह घर पर ही खुद को गोली मार दी ली थी।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह-सुबह पड़ोसियों ने जसवीर के रामनगर रोड स्थित घर पर गोली की आवाज सुनी। इससे हड़कंप मच गया। आनन फानन में परिजन उन्हें लेकर उप जिला चिकित्सालय पहुंचे। जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। परिजनों का कहना है कि जसवीर ने सुबह सुबह अपने निवास पर अपनी कनपटी से सटाकर गोली मार ली। एलडी भट्ट अस्पताल के चिकित्सकों ने उनकी स्थित नाजुक बताकर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया।

लेकिन, परिजन उन्हें मुरादाबाद रोड स्थित सहोता अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने उन्हें आइसीयू में रखा है जहां उनकी स्थिति अब भी नाजुक बताई जा रही है। जसवीर से आत्महत्या करने की कोशिश क्यों की, यह अभी पता नहीं चल सका है। मामले में कोतवाली पुलिस भी पहुंचकर जांच कर रही है। घटना के बाद से परिजन स्तब्ध है। बताया गया है कि जसवीर पूर्व में छात्र संघ के उपाध्यक्ष और राज्य आंदोलनकारी भी रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here