उत्तराखंड: फोन पर मिली धमकी, जैसे भाई को मारा था, तुम्हें भी उतार देंगे मौत के घाट

रुड़क: रुड़की में इलेक्ट्रानिक्स कोरोबारी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। कोरोबारी ने पुलिस से मामले की शिकायत की है। उनको धमकी दी गई है कि जिस तरह से तुम्होरे भाई को कुख्यात बदमाशा ने मारा था, तुम्हें भी उसी तरह मौत के घाट उतार देंगे।

पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है।रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी एक कारोबारी का सिविल लाइंस में इलेक्ट्रानिक्स उपकरण का शोरूम है। उनके मोबाइल पर दो दिन पहले उन्हें दिलीप यादव नाम के व्यक्ति का फोन आया था। उसने बताया था कि उसका हरिद्वार में मकान के निर्माण का काम चल रहा है।

इसके लिए उन्हें छह एयर कंडीनशनर लगवाने है। इसके लिए उसने कारोबारी को साइट देखने को कहा था, लेकिन कारोबारी वहां पर नहीं गए। कारोबारी पर फोन आया। दिलीप यादव ने कारोबारी को रुपये देने के लिए कहा। जब कारोबारी ने रुपये देने से इन्कार किया तो उसने धमकी देते हुए कहा कि जिस तरह से एक कुख्यात बदमाश ने करीब 15 साल पहले उनके भाई की हत्या की थी। इसी तरह से वह उनकी हत्या कर देगा।

जिसके बाद आरोपित ने फोन काट दिया। धमकी मिलने से कारोबारी भयभीत हो गये। कारोबारी ने इस बावत सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचकर पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने इस मामले में कारोबारी की तहरीर पर आरोपित पर मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपित का मोबाइल नंबर ट्रेस कर रही है।

सिविल लाइंस कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक दीप कुमार ने बताया कि आरोपित के मोबाइल नंबर को चिन्हित कर उसकी धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे है। वहीं इस मामले में सीआइयू की टीम ने भी कारोबारी से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here