उत्तराखंड : पवन नाम वालों के लिए यहां खास ऑफर, मिलेगी एकदम फ्री

हल्द्वानी : चंपावत के पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल 12 का खिताब अपने नाम कर लिया है। पवनदीप को 25 लाख रुपये और एक स्विफ्ट कार इनाम में दी गई है। पवन की जीत पर उनके गृह क्षेत्र और उत्तराखंड में खुशी का माहौल है। राज्यपाल, सीएम समेत कई मंत्री-विधायकों ने पवनदीप को बधाई दी है।

वहीं बता दें कि 12वीं बोर्ड के उन सभी छात्रों के लिए खुशखबरी है जिनका नाम पवन है। बता दें कि एक कोचिंग सेंटर ने पवन नाम वालों को खास तोहफा दिया है। अगर आप उत्तराखंड बोर्ड में 12वीं के छात्र हैं और आपका नाम पवन है तो आपको फ्री में ऑनलाइन कोचिंग मिलेगी। हल्द्वानी की वेदश्री एकेडमी ने पवनदीप ऑफर लांच किया है। बता दे कि इससे पहले गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा और हॉकी खिलाड़ी वंदन कटारियों के नाम को लेकर भी चंडी देवी जाने के लिए रोपवे फ्री किया गया था। जिनका नाम वंदना औऱ नीरज होगा उनको रोपवे में फ्री सफर करने का ऑपर दिया था।

गौर हो की 15 अगस्त की रात इंडियन आइडल का फिनाले था। चंपावत के बेटे पवनदीप राजन ने इंडियल आइडल की ट्रॉफी अपने नाम की और उत्तराखंड का नाम रोशन किया। शांत स्वभाव के चंपावत निवासी पवनदीप की गायिकी के कई दिग्गज सिंगर और जज फैन हो गए थे। वहीं बता दें कि प्रदेश का नाम रोशन करने पर खुशी जाहिर करते हुए वेदश्री एकेडमी ने खास ऑफर लांच किया है।वेदश्री एकेडमी हल्द्वानी के शिक्षक दीपक पंत और अरुण गुप्ता ने बताया कि उत्तराखंड बोर्ड की कक्षा 12वीं के छात्रों केनाम पवन होने पर उन्हें स्पेशल ऑफर दिया जाएगा। पवन नाम के छात्रों को भौतिक विज्ञान व गणित की पढ़ाई फ्री में कराई जाएगी।

पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल जीतकर प्रदेश को गौरव बढ़ाया है। सीएम से लेकर विधानसभा अध्यक्ष बैबीरानी मौर्य और कई मंत्री विधायकों ने पवनदीप को फोन कर बधाई दी है। इसी कड़ी में अब पवन नाम के छात्रों को वेदश्री एकेडमी ने तोहफा देने का मन बनाया है। बहरहाल अधिक जानकारी के लिए आप एकेडमी के यूट्यूब व टेलीग्राम चैनल पर जा सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here