उत्तराखंड : इस छोटे बच्चे ने किया बड़ा खुलासा, यहां काटते हैं गाय, पैसा लेती है पुलिस!VIDEO

 

देहरादून: सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देहरादून के किसी रेस्टोरेंट का नजर आ रहा है। इस वीडियो में एक छोटा बच्चा नजर आ रहा है। उसके आसपास संभवतः दो लोग बैठे हैं और उसकी वीडियो बना रहे हैं। बच्चे को शायद इस बात की जानकारी नहीं है कि उसका वीडियो बनाया जा रहा है।

इस वीडियो में बच्चे ने जो खुलासा किया है, वो सबके होश उड़ा देगा। उसका कहना है कि मेंहूवाला में बड़ी मस्जिद के पास गाय काटी जाती है और वहां आसानी से दो-ढाई सौ रुपये किलो गोमांस मिल जाता है। वो अपने बारे में बताता है कि वो हर मंगलवार को गोमांस का खाता है। वहां आसानी से मिल जाता है।

उसने पुलिस को लेकर भी बड़ी बात कह दी, बच्चे का कहना है कि लोग पकड़े जाते हैं, लेकिन, तुरंत ही छूट जाते हैं। उसने यह भी कहा कि पुलिस को पैसे दिए जाते हैं। इस बात में कितनी सच्चाई है, यह तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगा। लेकिन, एक बात तो साफ है कि गोमांस खुलेमआम बेचा जा रहा है और पुलिस आंख बंद कर देख रही है। सवाल यह है कि आखिर राजधानी देहरादून जैसी जगह में गोमांस खुलेआम कैसे बेचा जा रहा है।

पुलिस बड़े-बड़े दावे तो जरूर करती है, लेकिन सच यह है कि राजधानी देहरादून में गोमांस खुलेआम बिक रहा है। गाय भी यहीं काटी जा रही है। पुलिस ने गोवंश तस्करी के लिए अलग से एक टास्क फोर्स बनाई है। सवाल यह है कि यह कैसी टास्क फोर्स है, जिसे राजधानी में क्या हो रहा है, यही पता नहीं पा रहा है। हालांकि, खबर उत्तराखंड वीडियो की सच्चाई की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन जिस तरह से बच्चे ने बात कही है, उसकी जांच जरूर होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here