उत्तराखंड : इस सीट पर 20 साल से भाजपा का कब्जा, लेकिन क्या इस बार धोना पड़ेगा हाथ? जानिए कारण

पौड़ी : ये बात किसी से छुपी नहीं है कि भाजपा विधायकों का कई जगहों पर लोगों ने विरोध किया और गो बैक के नारे लगाए। वहीं ऐसा ही मामला सामने आया यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र से जहां लोगों ने अपनी विधायक पर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया। स्थानीय लोगों ने यमकेश्वर विधायक ऋतु खंडूड़ी पर झूठा दिलासा देने और झूठा आश्वासन देने का आरोप लगाया। लोगों ने  भाजपा प्रभारी देवेंद्र ठाकुर के सामने विरोध दर्ज कराया. आपको बता दें कि ऋतु खंडूरी पूर्व सीएम बीसी खंडूड़ी की बेटी है।

आपको बता दें कि जब से राज्य की स्थापना हुई है तब से इस सीट पर भाजपा ने ही परचम लहराया है लेकिन अब ये सीट खतरे में आ गई है क्योंकि यहां भाजपा विधायक का विरोध हुआ है। यमकेश्वर विधानसभा सीट से ऋतु खंडूरी विधायक हैं।यहां कई ऐसे गांव है जहां आज तक घरों तक पीने का पानी नहीं पहुंच पाया और ना ही लोगों को बेहतर सड़कें मिली हैं। गंगा भोगपुर तल्ला और गंगा भोगपुर मल्ला गांव के लोगों ने विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है जिससे भाजपा की ये सीट खतरे में आ गई है।

आपको बता दें कि युवक मंगल दल के अध्यक्ष संदीप कुमार के नेतृत्व में प्रभारी यमकेश्वर विधानसभा देवेंद्र ठाकुर के सामने अपनी मांगों को रखते हुए प्रदर्शन किया. साथ ही स्थानीय विधायक के उदासीन रवैये की शिकायत भी की. जानकारी मिली है कि लोगों का आऱोप है कि चुनाव के समय उनसे सारी सुख सुविधाएं देने का वादा करके जाते हैं और जब जीत जाते हैं तो यहां मुड़कर आते नहीं हैं।

ऐसे में सवाल उठ रहा है कि जिस सीट पर भाजपा का 20 साल से कब्जा रहा है क्या इस विधानसभा चुनाव में वो सीट भाजपा के हाथ से चली जाएगी? क्योंकि लोगों का गुस्सा जो विधायक के प्रति है उससे तो यही नजर आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here