उत्तराखंड: ATM उखाड़कर ले जाना चाहते थे चोर, फिर हुआ कुछ ऐसा

रुड़की: सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के मोहनपुरा स्थित स्टेट बैंक के पास लगे एटीएम को अज्ञात चोरों द्वारा तोड़ने और उसमें चोरी करने का प्रयास किया गया। हालांकि वो कामयाब नहीं हो पाए। सुबह जब बैंक कर्मियों को इसकी जानकारी लगी तो सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

रुड़की के मोहनपुरा स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम को चोरों ने उखाड़ने का प्रयास किया। जब वो एटीएम को तोड़ने में नाकाम रहे, तो मशीन में तोड़फोड़ कर फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए है। बैंक प्रबंधक की ओर से कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि रात के समय स्टेट बैंक के एटीएम को कटर मशीन से तोड़कर कैश निकालने का प्रयास किया। बैंक मैनेजर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज और अन्य माध्यमों से जांच शुरू की गई है। वहीं, उन्होंने बताया कुछ दिन पूर्व एटीएम चोरी की घटना में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसमें चार आरोपी फरार चल रहे हैं। उकनी तलाश भी लगातार की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here