उत्तराखंड : नदी में दारू-मुर्गा खाकर करते हैं नंगा नाच, विधायक ने SSP से की शिकायत

हल्द्वानी: नैनीताल जिले की भीमताल विधानसभा से विधायक राम सिंह कैड़ा अपने क्षेत्र की एक विचित्र समस्या को लेकर एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी के पास पहुंचे। उन्होंने बताया कि गर्मी का सीजन शुरू होते ही बाहरी इलाकों के लोग उनकी विधानसभा के अमृतपुर, अमिया सहित गौला नदी के किनारे पहुंचकर नदी में नंगा नहाते हैं। दारु मुर्गे की पार्टी कर वहां का माहौल खराब कर रहे हैं।

लिहाजा ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। क्योंकि उन इलाकों की ग्रामीण महिलाएं और बच्चे इस तरह की हरकतों से बेहद परेशान हैं। विधायक राम सिंह कैड़ा ने कहा कि वहां दारू मुर्गा पार्टी करने वाले बाहर से आये लोग अंतर्वस्त्र उतारकर नंगा नहाते हैं, जिस वजह से उस इलाके का माहौल पूरी तरह खराब हो रहा है।

कार में तेज म्यूजिक बजाकर सड़क पर ही डांस भी करते हैं। वहीं, विधायक ने एसएसपी को ज्ञापन देकर अमृतपुर, अमिया, सहित अन्य नदी वाले इलाकों में चौकी खोलकर ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। वहीं, एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने कहा है कि इस तरह की अभद्रता करने वाले लोगों के खिलाफ उन्होंने थानाध्यक्ष को तत्काल कड़ी कार्रवाई करने के कहा है। साथ ही लोगों में शांतिप्रिय माहौल बनाए रखने और अराजक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए भी निर्देश जारी किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here