उत्तराखंड : भाजपा विधायकों की त्रिवेंद्र के दर पर दस्तक, क्या टिकट कटने का है डर?

देहरादून : बीते दिनों पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के डिफेंस कॉलोनी स्थित आवास पर कई भाजपा विधायकों ने दस्तक दी। इससे मीडिया में हलचल मच गई। फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। करीबन भाजपा के 9 विधायक पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत हे मिलने पहुंचे थे। इनमे अधिकतर विधायक आजकल खासा चर्चाओं में है जिनमे से एक हैं लैंसडाउन से विधायक दिलीप रावत।

मिलने पहुंचे ये विधायक

बता दें कि पूर्व सीएम से मिलने टिहरी से भाजपा के सीटिंग विधायक धन सिंह नेगी, पौड़ी से मुकेश कोली, लैंसडाउन से दलीप सिंह रावत, प्रताप नगर से विजय सिंह पवार ,नानकमत्ता से प्रेम सिंह राणा रुद्रप्रयाग से भरत चौधरी शामिल रहे। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत से मुलाकात करने वाले अधिकतर विधायक ऐसे हैं कि जिनके टिकट काटे जाने को लेकर संगठन में चर्चाएं जोरों शोरों से चल है।

हरक सिंह और त्रिवेंद्र रावत का 36 का आंकड़ा

इस बात से हर कोई वाकिफ है कि हरक सिंह और त्रिवेंद्र रावत का 36 का आंकड़ा है। हरक सिंह रावत को कर्मकार बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद उस यह पद शमशेर सिंह सत्याल को सौंपा गया था।तभी से ही दोनों के बीच अनबन चल रही थी। शमशेर सिंह पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत के खासम खासों में से एक है और हरक का शमशेर से भी टक्कर थी। वहीं अब हरक सिंह रावत की लैंसडाउन से विधायक दिलीप सिंह रावत के साथ भी अनबन चल रही है। और इस बीच वह त्रिवेंद्र सिंह रावत के पास पहुंचे।

आपको बता दें कि कल शनिवार को भाजपा कोर ग्रुप की बैठक होनी है। जिसमें उम्मीदवारों के चयन को लेकर विस्तृत चर्चा होगी। जिला पदाधिकारियों के फीडबैक को लेकर भी इस में चर्चा की जाएगी। ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत से मिलकर यह सभी विधायक अपने कटते हुए टिकट को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here