उत्तराखंड : इन 11 पुलिसकर्मियों को मिला इनाम, एसपी ने की समीक्षा

उत्तरकाशी: एसपी पीके राय ने पुलिस लाइन ज्ञानसू उत्तरकाशी में अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों के मासिक अपराध गोष्ठी ली गयी। इस दौरान उन्होंने सभी प्रभारियों से थाना, कोतवाली, ईकाई पर किसी भी प्रकार की समस्या के सम्बन्ध में पूछा गया। उसके बाद पिछले माह घटित अपराधों की समीक्षा की।

एसपी पीके राय ने लंबित विवेचनाओं, शिकायती प्रार्थना-पत्रों और थाना, कोतवाली में लंबित मालों को टीम बनाकर अभियान चलाते हुए तुरन्त निस्तारित करने के निर्देश दिए। साथ ही अज्ञात शवों की पहचान व गुमशुदाओं की तलाशी के लिए चलाए गए अभियान में और तेजी लाने को कहा है।

एसपी ने साईबर अपराधों के मामले में त्वरित कार्रवाई के साथ-साथ साईबर हेल्पलाईन 1930 का व्यापक स्तर पर प्रचार-प्रसार के निर्देश दिये गये। नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान “नशामुक्त उत्तरकाशी” के तहत जनपद पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाईयों की प्रशंसा करते हुये अभियान को और अधिक धार देने हेतु निर्देश दिये गये।

इसके अतिरिक्त यातायात नियमों, साईबर, महिला अपराध व नशे के दुष्प्रभाव के प्रति लगातार जनजागरुकता अभियान चलाकर आमजन को जागरुक करने के निर्देश दिये गये। इस दौरान पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा विगत माह मे सराहनीय/अच्छे कार्य करने वाले निम्न पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

इनको मिला सम्मान

1-निरीक्षक खजान सिंह चौहन- प्रभारी चुनाव सैल
2-उनि अजीत चौहान- एलआईयू उत्तरकाशी
3-हेका हरिमोहन- चुनाव सैल
4-कानि पुष्पराज- चुनाव सैल
5-कानि पंचम राणा- चुनाव सैल
6-कानि अनिल सिंह- चुनाव सैल
7-कानि विजय सिंह- चुनाव सैल
8-कानि रंजीत कुमार- चुनाव सैल
9-कानि अमित राणा- चुनाव सैल
10-कानि सुनील मैठाणी- कोतवाली मनेरी
11-कानि चालक इन्द्र सिंह नेगी- परिवहन शाखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here