उत्तराखंड : जिस मकान की करता था रखवाली, उसी में मृत मिला चौकीदार, ये है पूरा मामला

रुड़क: मंगलौर कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में चैकीदार का काम करने वाले व्यक्ति का शव उसी मकान से बरामद हुआ है। जिसके बाद मंगलौंर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया। मृतक व्यक्ति रुड़की के आसफनगर का रहने वाला बताया जा रहा है।

आकाश दीप कॉलोनी में एक मकान पर माली और चैकीदार का काम करने वाले देशराज उम्र 55 वर्ष निवासी आसफनगर का शव उसी माकन से बरामद हुआ है। दरअसल देशराज उक्त मकान पर पिछले करीब 5 सालों से माली व चैकीदार का काम कर रहा था। आज जब दोपहर देशराज अपने घर खाना खाने नहीं आया तो परिजनों को चिंता हुई, जिस पर मृतक देशराज का बेटा कॉलोनी पहुंचा तो मकान अंदर से बन्द था।

पिता देशराज का फोन नहीं उठ रहा था, जिस पर बेटे ने मकान मालिक को सूचना दी गई। मकान मलिक ने आसपास के लोगांे को फोन किया और मकान के अंदर देखने को कहा, तब बेटा दीवार फांदकर अंदर दाखिल हुआ तो पिता देशराज मृतक हालत में बैड पर लेटे मिले, जिसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई।

मकान स्वामी का बेटा बंगलुरु में रहता है, जिससे मिलने के लिए परिवार पिछले करीब एक माह से बंगलुरु गया हुआ है। तभी से दिन रात मकान की देखभाल मृतक देशराज के हाथ में थी। मृतक के बेटे ने बताया कि उसके पिता उक्त मकान पर पिछले करीब 5 साल से माली का काम करते थे, और रोजाना दोपहर को घर खाना खाने के लिए आते थे, लेकिन आज वह दोपहर घर नहीं आए और जब उनको फोन किया गया तो उनका फोन भी नहीं उठा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here