उत्तराखंड : बेटी को विदा कर लौट रहा था परिवार, घर से सौ मीटर पहले दर्दनाक हादसा

 

किच्छा: किच्छा में दर्दनाक हादसा हो गया है। बेटी को विदा कर खुशी-खुशी लौट रहा परिवार हादसे का शिकार हो गया। आज तड़के परिवार बेटी की विदाई कर लौट रहा था कि तभी उनकी कार सड़क हादसे का शिकार हो गई। हादसे में दुल्हन की मां समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर घायल हैं। किच्छा निवासी जगदीश अग्रवाल अपने परिवार के साथ बेटी की शादी करने गदपुर गए थे। सोमवार रात को शादी के बाद आज सुबह लड़की की विदाई करने के बाद उसका भाई, मां, ताई, पड़नानी और पड़ोस में रहने वाली एक अन्य महिला कार से वापस किच्छा लौट रहे थे।

इस दौरान आदित्य चैक के पास राहगीर को बचाने के चक्कर में उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खड्डे में गिर गई। खड्डे में गिरने से कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के दौरान वहां मॉर्निंग वॉक कर रहे एफसीआई के प्रबंधक चरण सिंह भी कार की चपेट में आ गए, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते देख राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस और राहगीरों ने किसी तरह कार के अंदर से लोगों को बाहर निकाला लेकिन तब चरण सिंह के साथ ही कुसुम लता 55 वर्ष पत्नी ज्योति प्रकाश शर्मा निवासी पुरानी गल्ला मंडी किच्छा और मंजू आयु 62 की मौत हो चुकी थी।

जबकि निर्मला देवी पत्नी सुरेंद्र गोयल व लड़की का भाई रॉकी, अनिता पत्नी मदन गोपाल घायल हो गए। घायलों को रुद्रपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि दोनों की हालत गंभीर है। हादसा घर से करीब 100 मीटर दूर ही हुआ। रॉकी अपनी पड़नानी को किच्छा में ही उनके घर छोड़कर तब वापस लौटकर अपने घर आने वाला था। वह उन्हें छोड़ने अपने घर से कुछ दूर ही निकला था कि हादसा हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here