उत्तराखंड : दफनाने ले जा रहे थे युवक का शव, अचानक पहुंच गई पुलिस

रुद्रपुर: रुद्रपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां आदर्श कॉलानी में एक युवक की मौत हो गई। परिजन उसके शव को दफनाने के लिए तैयारियों में जुट थे। इस दौरान किसी ने पुलिस को हत्या की जानकारी दे दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया। मौत के कारण जानने के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार आदर्श कालोनी निवासी 25 वर्षीय जफर अली ट्रक चालक था। वह पिता मेहबूब अली, मां रेहाना बेगम, पत्नी तबस्सूम तथा दो बच्चों के साथ रहता था। बताया जा रहा है कि 20 दिन पहले पत्नी विवाद होने पर अपने मायके मेरठ चले गई थी। तब से वह परेशान रह रहा था। बुधवार सुबह उसकी आदर्श कालोनी स्थित मकान में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इस पर स्वजन शव लेकर प्रीत विहार स्थित आवास पर पहुंचे और दफनाने की तैयारी शुरू कर दी थी।

किसी ने पुलिस को सूचना दे दी कि आदर्श कालोनी में रहने वाले जफर अली की प्रीत विहार में हत्या कर दी गई है। सूचना पर सीओ सिटी अमित कुमार, रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी, आदर्श कालोनी चौकी प्रभारी प्रदीप कोहली पुलिस टीम के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही शव दफनाने की तैयारियों को रोकते हुए पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। इस दौरान मृतक की मां रेहाना बेगम और अन्य स्वजनों ने बताया कि पत्नी विवाद के चलते उसे छोड़कर मायके चले गई है।

सूचना पर सीओ सिटी अमित कुमार समेत अन्य पुलिस अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान स्वजनों ने बताया कि जफर अली के कमरे में लगे पंखे में कपड़ा बंधा हुआ था। जबकि वह बेड में बेहोश पड़ा हुआ था। जिसके बाद पुलिस आदर्श कालोनी स्थित मकान में पहुंची तो पंखे में बंधा कपड़ा नहीं मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here