उत्तराखंड : इस आश्रम में छिपा है सुशील कुमार, हत्या के मामले में चल रहा फरार!

हरिद्वार: ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार हत्या के एक मामले में पिछले कई दिनों से फरार चल रहा है। सुशील कुमार की लोकेशन लगातार उत्तराखंड में अलग-अलग जगहों पर मिल रही है। वो लगातार ऋषिकेश और हरिद्वार में अलग-अलग ठिकानों पर जा रहा है। उनके खिलाफ दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों में मारपीट के बाद 23 वर्षीय पूर्व जूनियर राष्ट्रीय चैंपियन सागर की हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

सुशील कुमार के हरिद्वार में एक बड़े आश्रम में छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। इसको लेकर खुफिया विभाग अलर्ट हो गया है। स्थानीय स्तर पर पुलिस ने आश्रमों की जांच शुरू कर दी है। हाईप्रोफाइल मामला होने से अधिकारी किसी भी तरह की जानकारी देने से बच रहे हैं। 23 वर्षीय पूर्व जूनियर राष्ट्रीय चैंपियन सागर की हत्या के मामले में कथित रूप से ओलंपिक मेडल विजेता पहलवान सुशील कुमार का नाम आ रहा है। दिल्ली पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

हरिद्वार में सुशील कुमार के छिपे होने की आशंका पर खुफिया विभाग के साथ जिला पुलिस भी सतर्क हो गई है। सुशील कुमार हरिद्वार स्थित एक बड़ी फार्मा कंपनी के ब्रांड एंबेसडर भी हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुशील कुमार की तलाश के लिए सात टीमें बनाई गई हैं। टीमें संभावित आश्रमों की जांच में जुट गई हैं। वहीं, अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

छत्रसाल में लगे सीसीटीवी फुटेज, गिरफ्तार किए गए आरोपी प्रिंस दलाल और घायल पहलवान अमित व सोनू से पूछताछ के बाद 10 आरोपियों की ही पहचान हो पाई है। इससे पहले सुशील कुमार की सुंदर भाटी, काला जठेड़ी व लारेंस बिश्नोई जैसे बड़े गैंगेस्टर से सांठगांठ की बात भी सामने आई थी। इसके बाद सुशील कुमार द्वारा कई साल पहले आइटीओ स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में पहलवान प्रवीण को पीटने का मामला भी समाने आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here