उत्तराखंड : दहेज के लिए किया घिनौना काम, सास के मोबाइल पर भेज दी पत्नी की अश्लील वीडियो

बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास


हरिद्वार: दहेज के लिए किसी भी हद तक गिर सकते हैं। आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते हैं। वह भी उस दौर में जब दहेज को लेकर कई तरह के कड़े कानून तो हैं ही, लोग जागरूक भी हैं। ऐसा ही एक मामला हरिद्वार में सामने आया है। यहां दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पति ने अपनी सास के मोबाइल पर पत्नी की अश्लील वीडियो भेज दी। पहले वो पुलिस के चक्कर काटती रही। जब कुछ नहीं हुआ तो कोर्ट की शरण में जाना पड़ा। मामले में पुलिस ने अब मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिडकुल थाना प्रभारी लखपत सिंह बुटोला के मुताबिक थाना क्षेत्र की रहने वाली विवाहिता ने बताया कि उसकी शादी मुरादाबाद के पाकबड़ा क्षेत्र निवासी रिजवान से 27 फरवरी 2021 को हुई थी। विवाहिता ने बताया कि शादी के दौरान उसकी मां ने काफी साजो-सामान तोहफे में दिया था। शादी के बाद पति उसे गुजरात ले गया। आरोप है कि वहां पति ने उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर पीड़िता के साथ मारपीट कर दी और समुद्र में फेंकने की धमकी दी।

आरोप है कि गुजरात से वापस ससुराल आने पर ननद अरमाना, देवर उस्मान व पति रिजवान ने कई बार उसके साथ मारपीट की। विवाहिता का आरोप है कि पति ने पहले भी शादी की है। पहली पत्नी दिल्ली में रहती है। विवाहिता ससुरालियों से तंग आकर मायके हरिद्वार में आ गई। जिसके बाद उसके पति ने एक लाख रुपये की मांग की।

रुपया न मिलने पर पति ने उसकी मां के मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेजे और उन्हें वायरल करने की धमकी भी दी। पीड़िता ने थाने में शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की तो उसे कोर्ट जाना पड़ा। थाना प्रभारी लखपत सिंह बुटोला ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर पति रिजवान, देवर उस्मान व ननद अरमाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here